Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Taarak Got Frustated And Fight With Anjali

0
21
advertisement

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah सीरियल के नए एपिसोड टेलीकास्ट किए जा रहे हैं. इन दिनों लॉकडाऊन सब्जेक्ट पर एपिसोड दिखाए जा रहे हैं. जिस तरह से लॉकडाऊन लगने के एक समय के बाद लोग काफी परेशान हो गए थे ठीक उसी तरह का फेज़ अब इस सीरियल में दिखाया जा रहा है. जेठालाल हो या फिर भिड़े…सोढी हो या अयैर..हर कोई लॉकडाऊन में परेशान नज़र आ रहा है. हैरानी की बात तो ये है कि पेश से लेखक और बेहद ही सौम्य व्यवहार वाले तारक भी अब फ्रस्टेट हो चुके हैं और लॉकडाऊन की इसी टेंशन में उन्होंने अपनी पत्नी अंजलि को भी खरी खरी सुना दी है. 

वर्क फ्रोम होम में चिड़चिड़े हुए तारक मेहता

इन दिनों दिखाया जा रहा है कि लॉकडाउन में हर कोई परेशान है. जेठालाल को परेशान देखकर चंपक चाचा सभी को फोन करते हैं और उनके घर का हाल जानते हैं. जब वो अंजिल को फोन करते हैं तो पता चलता है कि तारक मेहता भी इसी परेशानी का सामना कर रहे हैं. वर्क फ्रॉम होम के कारण काम का प्रेशर काफी बढ़ गया है. बार-बार ऑफिस से फोन आता रहता है ..जिससे तारक बुरी तरह इरीटेट हो गए हैं. नतीजा अब इसी खीज निकल रही है अंजलि तारक मेहता पर. आलम तो ये है कि अब तारक ने अंजलि के डाइट फूड के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया है.

डाइट फूड खाने से किया इंकार

अंजलि तारक के लिए लौकी का जूस बनाकर लाती हे लेकिन गुस्से से लाल तारक जूस को गिरा देते हैं और साफ साफ डाइट फूड खाने से इंकार कर देते हैं. हालांकि अंजलि फिर भी तारक का मूड ठीक करने की कोशिश करती है लेकिन प्लान कामयाब नहीं हो रहा.

अब चंपकलाल संभालेंगे कमान

अंजलि के अलावा चंपक चाचा एक एक कर सभी को फोन करते हैं. और सब अपनी अपनी परेशानियां चाचा जी को बताते हैं. पता चलता है कि सभी इन दिनों चिड़चिड़े स्वभाव के हो चले हैं जिसका असर सभी के आपसी रिश्तों पर पड़ रहा है. हालांकि चाचा जी के पास हर ताले की चाबी होती है यानि वो हर समस्या का हल ज़रुर निकाल लेते हैं तो क्या हर बार की तरह ये सिचुएशन भी वो संभाल लेंगे? या फिर इन परिस्थितियों के सामने वो भी घुटने टेक देंगे. ये देखना दिलचस्प होगा. 

Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here